Bol Baba Bol
टॉप न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़ हेल्थ

अमिताभ और अभिषेक को 7 दिन हॉस्पिटल में ही रहना होगा, निगेटिव आए बिग बी के स्टाफ का होगा एंटीबॉडी टेस्ट

रविवार को नानावटी हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर सर्विस के हेड डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने कहा, ‘‘जब से अमिताभ में कोविड के लक्षण दिख रहे हैं, तब से संभवतः यह पांचवां दिन है। मरीजों में कोरोना का असर 10वें या 12वें दिन ज्यादा दिखता है।’’ संभवतः इसी वजह से अमिताभ और अभिषेक को कम से कम 7 दिन अस्पताल में रखने की बात की जा रही है।

7 दिन हॉस्पिटल में रखने की यह वजह तो नहीं?

तीन दिन से नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छी तरह रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें कम से कम 7 दिन तक अस्पताल में ही रहना होगा। यह जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से दी है। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि दोनों का अगला टेस्ट 5-6 दिन बाद होगा।

हालांकि, अंसारी ने अपने बयान में यह भी स्पष्ट किया था कि सभी के साथ ऐसा (10वें या 12वें दिन कोरोना का ज्यादा असर) नहीं होता। कई लोगों में हल्के लक्षण ही रहते हैं।

अमिताभ के स्टाफ का होगा एंटीबॉडी टेस्ट

सोमवार को अमिताभ के 26 स्टाफ मेंबर्स का कोविड टेस्ट निगेटिव आया था।

इस टेस्ट से यह भी पता लगाया जाएगा कि क्या कोई स्टाफ मेंबर्स कोरोनावायरस का कैरियर बना या फिर कोई पहले पॉजिटिव रह चुका है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि बीएमसी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पिछले कुछ दिनों में बच्चन परिवार के लोग कहां-कहां गए थे?

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सभी का टेस्ट दोबारा किया जाएगा। कहा जा रहा है कि बीएमसी द्वारा सभी स्टाफ मेंबर्स का एंटीबॉडी टेस्ट किया जाएगा, ताकि यह पता चल सके कि अमिताभ के घर तक कोरोना कैसे पहुंचा?

Related posts

कोरोना वायरस के कारण संन्यास लेने को मजबूर है यह खिलाड़ी, ट्वीट करके मांगी मदद

Bol Baba Bol

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अमित शाह ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Bol Baba Bol

पता नहीं सलमान के साथ दुबारा क्यों नजर नहीं आए ये 2 सितारे, एक बार जानना तो बनता है

Bol Baba Bol

टिप्पणी दें

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़