Bol Baba Bol
टॉप न्यूज़ बिज़नेस ब्रेकिंग न्यूज़

‘लोगों की सेवा ही धर्म’ – नीता अंबानी ने पहली बार रिलायंस एजीएम को संबोधित कर कहा.

नीता अंबानी ने बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने रिलायंस फाउंडेशन, रिलायंस रिटेल, जियो, रिलायंस लाइफ साइंसेज, रिलायंस इंडस्ट्रीज और रिलायंस फैमिली के सभी 6 लाख सदस्यों की कंबाइंड स्ट्रेंथ के आधार पर COVID-19 के खिलाफ एक एक्शन प्लान तैयार किया है। इस प्लान में कंपनी की हर सब्सिडियरी की भूमिका को तय किया गया है. आरआईएल ने कोविड—19 मरीजों के लिए एक डेडिकेटेड हॉस्पिटल तैयार किया है।कोरोना वायरस की मौजूदा​ स्थिति से निपटने में मदद के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज ने ​100 बेड का एक हॉस्पिटल सेटअप किया है।

मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने पहली बार रिलायंस एजीएम को संबोधित किया। इस मौके पर नीता ने शेयर धारकों को रिलायंस फाउंडेशन द्वारा कोरोना संकट में किए जा रहे सामाजिक कार्यों की जानकारी दी। नीता अंबानी ने बताया कि मिशन अन्न सेवा के जरिये देश भर में 5 करोड़ से ज्यादा गरीबों, मजदूरों और फ्रंटलाइन वर्करों के लिए भोजन उपलब्ध कराया गया।

 गूगल 33,737 करोड़ रुपये में खरीदेगा जियो प्लैटफॉर्म्स की 7.7 प्रतिशत हिस्सेदारी

नीता अंबानी ने बताया कि कोरोना संक्रमण शुरू होते ही पीपीई किट का बड़ा संकट पैदा हो गया था। इसके लिए रिकॉर्ड वक्त में ऐसी मैनुफैक्चरिंग फैसिलिटी बनाई गई, जिससे हर दिन 1 लाख पीपीई किट और एन 95 मास्क बनाए जा सकें।  उन्होंने बताया कि रिलायंस इमर्जेंसी सर्विस में लगी गाड़ियों के लिए देश भर में मुफ्त ईंधन उपलब्ध करा रहा है।

 

Related posts

वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक कोरोना पॉजिटिव…

Admin

इस साल T20 WC की संभावना बढ़ी, ऑस्ट्रेलिया ने तैयार किया ये ‘फॉर्मूला’

Bol Baba Bol

कामयाब होते ही इस अभिनेत्री को लगी गन्दी लत लेती है ड्रग्स, बर्बाद कर लिया कैरियर

Admin

टिप्पणी दें

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़